Tuesday, September 28, 2021
HomeSportsCricketइन 4 भारतीय क्रिकटरों के पास है खुद के प्राइवेट जेट, कीमत...

इन 4 भारतीय क्रिकटरों के पास है खुद के प्राइवेट जेट, कीमत है 100 करोड़ से भी जायदा

क्रिकेटरों के पास पैसा की कभी कोई कमी नहीं होती है। न ही इनके पास कोई चीज़ की कमी होती है। इन क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों के पास बहुत सारा पैसा होता है। इनके पास महगी महगी बहुत सारी गाड़िया और घर भी होता है। भारतीय टीम के कई ऐसे खिलाड़ी हैं। जीके पास खुद का अपना प्राइवेट जेट भी हैं।

विराट कोहली जो की भारतीय टीम के कप्तान है इनके पास भी अपना खुद का एक प्राइवेट जेट है। जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का दौरा किया था। तब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक फोटो जेट के साथ वायरल हुई थी बताया जाता है। की इस जेट की कीमत करीब 125 करोड़ रुपये है। इस कपल ने Cessna 680 Citation सॉवरेन जेट में यात्रा की।

भारतिये टीम के पूर्व अनुभवि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो की अभी चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान है। धोनी दुनिया में सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया है। की धोनी के पास एक प्राइवेट जेट है। इसकी कीमत 260 करोड़ रुपये है। धोनी की कई फोटो जेट के साथ सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी हैं।

भारतीय टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर जिनकी बल्लेबाजी की चर्चा हर तरफ सुनने को मिलता है। इनके पास भी एक प्राइवेट जेट हैं। जिसकी कीमत लगभग 260 करोड़ रुपये है। तेंदुलकर के एक प्राइवेट जेट के मालिक होने की बात 2016 में शुरू हुई। जिसमे एक्टर वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है। जिसमे वरुण धवन जेट में तेंदुलकर के साथ यात्रा कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के पास भी एक प्राइवेट जेट है। भारतीय टीम के कप्तान रह चुके है। जिन्होंने अपनी कप्तानी में 1983 में वर्ल्ड कप के विजेता रहे है। कपिल देव के प्राइवेट जेट की कीमत का पता नहीं चला है।

These 4 Indian cricketers have their own private jet, the price is more than 100 crores

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments