Thursday, August 5, 2021
HomeSportsCricketदिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स जल्द पहुंचेंगी दुबई IPL की तैयारियों...

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स जल्द पहुंचेंगी दुबई IPL की तैयारियों के लिए

आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष तीन टीमें-चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स जल्दी आगे बढ़ना चाहती हैं और उन्होंने बीसीसीआई को 20 अगस्त तक दुबई में होने की अपनी योजना के बारे में सूचित कर दिया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण का कार्यक्रम जारी नहीं किया है, लेकिन कुछ फ्रेंचाइजियों ने पहले ही बोर्ड को यूएई में अपनी योजनाओं के बारे में सूचित कर दिया है।

दूसरे चरण के तहत 31 मैच खेले जाने हैं। यह चरण सितंबर-अक्टूबर में खेला जाएगा। आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष तीन टीमें-चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स जल्दी आगे बढ़ना चाहती हैं और उन्होंने बीसीसीआई को 20 अगस्त तक दुबई में होने की अपनी योजना के बारे में सूचित कर दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने वेबसाइट क्रिकबज को पुष्टि की है कि वे 20 अगस्त तक दुबई पहुंचना चाहते हैं और स्थानीय सरकारों और बीसीसीआई की सलाह के अनुसार अलगाव की एक आवश्यक अवधि के बाद अपना शिविर शुरू करना चाहते हैं।

वेबसाइट के मुताबिक महामारी और मानसून को देखते हुए, दोनों टीमों ने भारत में एक शिविर आयोजित करने की योजना को टाल दिया है।

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, ”हम वहां 15 अगस्त तक पहुंचना चाहते हैं या फिर अधिक से अधिक 20 तक। हमने इस बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। हम आवश्यक अनुमति प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसके बिना लॉजिस्टिक योजनाओं को अंजाम देना मुश्किल होगा।”

दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने भी इस वेबसाइट से पुष्टि की है कि वे उसी समय तक दुबई में रहना चाहते हैं, और उन्होंने बीसीसीआई/आईपीएल अधिकारियों को पहले ही सूचित कर दिया है।

Delhi Capitals and Chennai Super Kings will soon reach Dubai for IPL preparations

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

Skip to toolbar