Wednesday, June 23, 2021
HomeSportsCricketभज्जी सोशल मीडिया पोस्ट से घिरे हुए: अब माफी मांगी, कहा...

भज्जी सोशल मीडिया पोस्ट से घिरे हुए: अब माफी मांगी, कहा – मैं सिख हूं, जो देश के लिए लड़ेंगे, न कि खिलाफ

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने विवादित इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए माफ़ी मांगी। हरभजन सिंह ने ट्वीटिंग के साथ माफी मांगी है। भज्जी ने अपने पसंदीदा पर लिखा, “मैं इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करता हूं। यह व्हाट्सएप फॉरवर्ड था, जिसे मैंने जल्दी में साझा किया था। ‘उसने आगे लिखा था, यह मेरी गलती थी और मैं इसे स्वीकार करता हूं। आंतरिक तस्वीर यह पोस्ट, मैं किसी भी तरह से लोगों का समर्थन नहीं करता।

मैं सिख हूं, जो देश के लिए लड़ेंगे, देश के खिलाफ नहीं। मैं नागरिकों की भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए बिना शर्त माफी मांगता हूं। मैं न किसी ग्रुप को सपोर्ट करता हूं और न ही कभी करूंगा। मैंने इस देश के लिए 20 साल का खून और पसीना बहाया है, मैं ऐसी चीज का समर्थन नहीं करूंगा जो भारत से लड़ेंगे।

वास्तव में, भज्जी ने जारनेल सिंह भिंडरेवाले को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम इतिहास पर ऑपरेशन ब्लू स्टार की 37 वीं वर्षगांठ के अंदर मारा और उन्हें “शहीद” बताने की कोशिश की। हालांकि, इस अवधि के दौरान यह भिंडरेवाल के नाम को साफ़ नहीं करता है। भजजी ने जरनाह सिंह भिंद्रावाला से इंस्टाग्राम तक एक तस्वीर डाउनलोड करके श्रद्धांजलि दी, “उन्होंने शहीद कहा।इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने भज्जी की जमकर खिंचाई की। हालांकि, पूरे मामले में, क्रिकरी ने माफ़ी मांगी।

I have shed 20 years of blood and sweat for this country, I will not support something that will fight India.
RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments