Tuesday, September 28, 2021
HomeReligionमेहनत के बाद भी भाग्य नही देता साथ और रहती है आर्थिक...

मेहनत के बाद भी भाग्य नही देता साथ और रहती है आर्थिक तंगी, ये उपाय करेगा सबका इलाज

हम जीवन में सफल तो होना चाहते है और इसके लिए काफी अधिक मेहनत वगेरह भी करते है लेकिन कई मायनों में सफल हो पाना मुश्किल हो जाता है जब हमारा भाग्य हमारे साथ में न हो और दैवीय कृपा हमारे ऊपर नही बरस रही हो। मगर लग रहा है कि ये चीजो के दिन अब आपके लिए लदने वाले है। अगर हम आपको जो टोटके और उपाय बताने वाले है उसको फोलो करेंगे तो आपको इससे काफी हद तक मदद मिल जायेगी और आप जीवन में सुख शान्ति और समृद्धि को प्राप्त कर लेंगे।

इलायची का आसान टोटका करेगा राहे आसान, घर में आ जाएगा धन

घर में कई बार हम लोग देखते है कि आस पास में नकारात्मक ऊर्जा होती है जो हमे आगे नही बढ़ने देती है और अगर घर में पैसा आता भी है तो ये पैसा बेफालतू के खर्च जैसे बीमारी आदि में बह जाता है और हाथ में कुछ भी बचता नही है। इस तरह की स्थिति से उबरने के लिए आपको अपने घर से दोष और नकारात्मक ऊर्जा को दूर करना होगा जिसके लिए एक इलायची ही पर्याप्त है।

आप जब भी अपने घर में कोई भी देवी की पूजा करते है चाहे वो माँ दुर्गा हो, माँ लक्ष्मी हो या फिर अन्य कोई भी पूजनीय देवी हो। इनकी पूजा में हम लोग थाली में अक्सर इलायची देखते है। इस इलायची को अतिशुभ और कष्टनिवारक माना जाता है। जब पूजा आदि संपन्न हो जाती है तो फिर आप इस इलायची को आप इसे घर की उस अलमारी या फिर लॉकर में ले जाकर के रख दे जहाँ पर आप अपना सारा धन और ज्वेलरी आदि रखते है।

आप इसका प्रभाव अपने जीवन में महज कुछ ही समय में देखने लगेंगे जिसके प्रभाव से आप पायेंगे कि आपके कई सारे काम है जो बेहतर हो रहे है और आप न सिर्फ पहले की तुलना में अधिक रूपया पैसा भी कमा पा रहे है। कही न कही इससे आपके घर में सुख समृद्धि और सम्पन्नता भी आएगी।

घर में कुबेर महाराज की भी करे स्थापना

अगर आप घर में बिलकुल ही शानदार धनागमन चाहते है तो घर में विधि के साथ में कुबेर महाराज की स्थापना भी कर दे। इससे आपको आने वाले समय में काफी अधिक धन लाभ देखने को मिल जाएगा।

Luck does not give even after hard work and there is financial crisis, this remedy will cure everyone

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments