Tuesday, September 28, 2021
HomeReligion14 सितंबर से 20 नवंबर तक इन राशियों पर रहेगी गुरु कृपा,...

14 सितंबर से 20 नवंबर तक इन राशियों पर रहेगी गुरु कृपा, 67 दिनों तक मिलेगा भाग्य का पूरा साथ

बृहस्पति 14 सितंबरसे राशि परिवर्तन करने वाले हैं । इस दिन गुरु धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे। 20 नवंबर तक बृहस्पति मकर राशि में ही विराजमान रहेंगे।ज्योतिष में बृहस्पति को ज्ञान, शिक्षक, संतान, बड़े भाई, शिक्षा, धार्मिक कार्य, पवित्र स्थल, धन, दान, पुण्य और वृद्धि आदि का कारक ग्रह कहा जाता है। बृहस्पति के इस परिवर्तन के कारन कुछ राशि का भाग्य अवश्य बदलने वाला हैं।

मेष राशि के जो भी जातक नौकरी एवं व्यवसाय से जुड़े हैं उनके व्यापार फायदे होंगे। मान-सम्मान और पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगो के लिए समय फलदायी रहेगा। आर्थिक पैक्स मजबूत होगा।

धनु राशि के लिए यह संयोग लाभदायी रहने वाला है। नौकरी और व्यापर के लिए बेहद शुभ समय होने के साथ साथ ये धन लाभ भी देगा। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किये गए कामो की तारीफ होगी। उसीके साथ वैवाहिक जीवन मैं सुख का अनुभव होगा।

सिंह

सिंह राशि वालो के लिए देवगुरु बृहस्पति लेकर आये हैं नए योग। नया वाहन या मकान खरीदने के योग बन रहा हैं। आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यो में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। धन लाभ होगा। वैवाहीक जीवन सुखमय होगा। नौकरी व्यापर मैं प्रमोशन के चान्सेस भी बढ़ जायेंगे।

मीन

बृहस्पति का मकर प्रवेश मीन राशि के ले किस्मत का साथ लेकर आया हैं। मीन राशि वालो के लिए ये समय वरदान साबित होगा। धन लाभ होगा जिससे आर्थिक पैक्स मजबूत होगा। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी। एवं वैवाहिक जीवन मैं भी सुख प्राप्त होगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशिके जातको के लिए आर्थिक संकट ख़तम होने का संकेत हैं ये शुभ योग। नया वाहन या मकान खरीदने के शुभ योग बन रहे हैं। सुखमय पसार होगा। परिवार एवं स्नेहियों का सहयोह प्राप्त होगा। कार्यो में सफलता प्राप्त होगी।

Guru’s grace will be on these zodiac signs from September 14 to November 20, will get full support of luck for 67 days

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments