Wednesday, June 23, 2021
HomeNewsNcrबबीता फौगाट की गाड़ी के आगे लेटे किसान, दिखाये काले झंडे

बबीता फौगाट की गाड़ी के आगे लेटे किसान, दिखाये काले झंडे

महिला बाल विकास निगम की चेयरमैन रेसलर बबीता फौगाट का किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। किसानों और महिलाओं ने गांव बिरही कलां में बबीता फौगाट की गाड़ी को रोक लिया। बाद में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किसानों को हटाया। किसानों ने स्पष्ट किया कि उनका भाजपा-जजपा नेताओं का विरोध जारी रहेगा।
बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ दादरी जिला की विभिन्न खापों की पंचायतें करके किसानों के समर्थन में भाजपा-जजपा नेताओं के गांवों में इंट्री करने का फैसला लिया था। इसी कड़ी में किसानों द्वारा जिले में कई बार सरकार के नेताओं का विरोध भी किया था।किसानों ने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों द्वारा भाजपा-जजपा नेताओं का विरोध किया जा रहा है। विरोध प्रदर्शन में सांगवान खाप के कन्नी प्रधान राजकरण पांडवान, राजू मान, धर्मेन्द्र छपार, बबलू फतेहगढ़, चरण सिंह, पृथ्वी नम्बरदार, पूर्व सरपंच रामफल, सीटू मेहड़ा, कमलेश भैरवी, अमरपाल, इंद्र सिंह, विजय सिंह, ईश्वर, राजेश बिरही मौजूद थे।


गांव में बांटने थे सेनेटाइजर
महिला बाल विकास निगम की चेयरमैन बबीता फौगाट सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को मास्क व सेनेटाइजर वितरित करने पहुंची थी। जिसकी सूचना किसानों को मिली तो वे गांव बिरही कलां के समीप एकजुट हो गए। जैसे ही बबीता फौगाट का काफिला गांव बिरही के समीप पहुंचा तो महिलाओं के साथ किसानों ने उनकी गाड़ी को रोकते हुए काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन किया। कई किसान बबीता की गाड़ी के आगे लेट गए और विरोध जताया। बाद में कड़ी मशक्कत के बाद किसानों को हटाकर गाड़ी को निकाला गया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments