Wednesday, June 23, 2021
HomeNewsमुंबई में मानसून ने दी दस्तक, भारी बारिश के बाद स्थानीय ट्रेन...

मुंबई में मानसून ने दी दस्तक, भारी बारिश के बाद स्थानीय ट्रेन सेवाओं को निलंबित कर दिया

मौसम विज्ञान विभाग इंडिया ने बुधवार को मुंबई और इसके परिवेश में दक्षिण पश्चिम मानसून पर दस्तक की घोषणा की। मानसून के कारण, देश की वित्तीय पूंजी और उपनगरों में भारी बारिश हुई है, जो सार्वजनिक जीवन से प्रभावित हैं।

अधिकारियों ने कहा कि मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल (सीएसएमटी) से स्थानीय ट्रेन सेवाओं को स्थानीय ट्रेन सेवाओं की वजह से स्थानीय ट्रेन सेवाओं के कारण निलंबित कर दिया गया था, क्योंकि कई रेल ट्रैक से पानी भराव … बेस्ट की कुछ बसों का मार्ग भी परिवर्तित कर दिया गया है।

मौसम विभाग विभाग (आईएमडी) के मुंबई कार्यालय के प्रमुख ने कहा, “मुंबई में आज बरसात के मौसम ने दस्तक दी है।” मेट्रोपॉलिटन बृहनमुंबई (बीएमसी) ने कहा कि अरब सागर में लगभग चार मीटर। जितना अधिक लहर दिखाई देती है। पुणे में जलवायु अनुसंधान और सेवाओं के प्रमुख आईएमडी के एसआईडी के सिड ने ट्वीट किया, “अच्छी खबर।

आज, 9 जून को, दक्षिण पालघर ने दक्षिण-पश्चिम में दस्तक की घोषणा की है। मानसून महाराष्ट्र में नागपुर और फिर भद्रचलम तुनी के माध्यम से चला जाता है। महाराष्ट्र, स्थिति अगले दो से तीन दिनों में मानसून तक पहुंचने के लिए लाभदायक है। “

Monsoon knocks in Mumbai, local train services suspended after heavy rains
RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments