Thursday, August 5, 2021
HomeNewsमोदी ने कहा विपक्ष का रवैया बहुत गैर जिम्मेदाराना

मोदी ने कहा विपक्ष का रवैया बहुत गैर जिम्मेदाराना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए संसद में विपक्ष के रवैये पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं, बल्कि मानवता से जुड़ा विषय है।

बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, प्रधानमंत्री चाहते हैं कि सदन में चर्चा हो और सार्थक चर्चा हो। इसके लिए विपक्षी दलों को चर्चा में भाग लेना चाहिए। जोशी के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कहा, ‘लगभग 2 साल से देश महामारी से जूझ रहा है। पूरी मानव जाति इससे प्रभावित हुई है। सरकार इस विषय पर बहस को तैयार है, लेकिन विपक्ष का रवैया बहुत गैर जिम्मेदाराना रहा है, खासकर कांग्रेस का।’ केंद्रीय मंत्री के अनुसार प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को अभी भी लगता है कि सत्ता में बने रहने का अधिकार उसी का है।

प्रधानमंत्री से सांसदों से कोरोना रोधी टीकाकरण के लिए अपने क्षेत्रों में जागरूकता अभियान चलाने के साथ ही केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजना का लाभ हर गरीब तक पहुंचाना सुनिश्चित करने को कहा। विपक्षी दलों पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में अग्रिम मोर्चे पर तैनात 20 प्रतिशत कर्मियों का अभी तक टीकाकरण नहीं हो सका है।

Modi said the attitude of the opposition is very irresponsible

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

Skip to toolbar