Tuesday, September 28, 2021
HomeNewsCrimeझारखंड:छात्रों के साथ छेड़छाड़ और अश्र्लील मैसेज भेजने वाले प्रोफेसर को छात्रों...

झारखंड:छात्रों के साथ छेड़छाड़ और अश्र्लील मैसेज भेजने वाले प्रोफेसर को छात्रों ने सिखाया ऐसे सबक

झारखंड के चाईबासा में एक प्रोफेसर ने गुरु और शिष्या जैसे पवित्र रिश्ते को किया शर्मसार। कोलहान के एक उम्रदराज प्रोफ़सर पर ये आरोप है कि वह अपनी एक छात्रा को मानसिक और शारीरीक रुप से प्रताड़ित करता था। प्रोफ़ेसर छात्रा को अश्र्लील मैसेज भेजता था। यही नहीं छात्रा तो अकेले में पाता देख वह छेड़छाड़ भी करता था।

इस मामले से तब पर्दा उठा जब पीड़ित छात्रा ने प्रोफ़ेसर के खिलाफ शिकायत कर दी। जब यह मामला सामने आया तो यही नहीं प्रोफ़ेसर पर यूनिवर्सिटी के कई छात्राओं को मानसिक और शारीरीक रुप से प्रताड़ित करने की बात भी सामने आई। कहने को तो यह उम्रदराज वृध्दा अवस्था में है लेकिन द्वारा छात्रा को भेजे गए गंदे मैसेज देख कोई भी कह सकता है कि कोल्हान विश्वविद्यालय के दर्शनशास्त्र विभाग के एचओडी डॉ केके अखौरी मानसिक विकृति के शिकार हैं। जो अपना बेटी और पोती ती उम्र की छात्राओं को परेशान करते हैं।

इस मामले के सामने आने के बाद आरोपी एचओडी डॉ केके अखौरी के खिलाफ जमकर विरोध प्रर्दशन किया। इतना ही नहीं सोमवार को एक बजे एचओडी डॉ केके अखौरी के साथ जमकर धक्का- मुक्की की गई और उनकी जमकर पिटाई भी की कई। हालांकि इस धक्का- मुक्की में उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई हैं। शिकायत करने वाली छात्रा से पुछताछ में पता चला की लगातर कई दिनों से प्रोफ़ेसर उसे परेशान कर रहें थे। विरोध करने के बाद भी ना मानने पर आखिरकार उसे इस मामले को लेकर छात्र संघ के प्रतिनिधि से शिकायत करनी पड़ी।

इस दौरान विभागाध्यक्ष ने छात्रा के समक्ष तथा छात्र प्रतिनिधि के सामने माफी मांगी। जिसके बाद छात्र प्रतिनिधियों ने एचओडी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। काफी हंगामे के बीच मुफ्फसिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी प्रोफ़ेसर को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले गयी, जहां उससे पूछताछ जारी है।

Jharkhand: Students taught such lessons to the professor who molested students and sent obscene messages

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments