Challan on Judge Singh Anna, his demand is in public interest
Challan on Judge Singh Anna, his demand is in public interest

रेलवे और रेलवे प्रशासन से जुड़ी हर रोज कोई ना कोई खबर आती ही रहती है। अभी हाल ही में जौनपुर से भी एक बड़ी खबर सामने आई जहां पर कि समाजसेवी जज सिंह अन्ना और उनके कुछ समर्थकों ने बीते सोमवार को प्रयागराज से जौनपुर जाने वाली स्पेशल पैसेंजर ट्रेन को पटरियों पर खड़े होकर रोक दिया।

इतना ही नहीं एक ट्रेन को रोकने के बाद वे दूसरे ट्रेन को भी रोकने के लिए बरसठी स्टेशन पर पहुंच गए, लेकिन उनकी कोशिश नाकामयाब रही और वे सभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए, पुलिस ने शांति भंग करने का मामला दर्ज करके उन पर चालान लगा दिया।

मीरगंज प्रतिनिधि के मुताबिक 04383 की स्पेशल पैसेंजर ट्रेन जरौना स्टेशन पर जैसे ही पहुंची कुछ ही समय में जज सिंह अन्ना ने दर्जनों समर्थकों के साथ उसे रोक दिया।
जजसिंह अन्ना का विरोध करने के लिए आरपीएफ, जीआरपी के अलावा मीरगंज थाने के कई सारे सिपाही वहां तैनात थे।

ट्रेन को रोकने का उनका केवल एक ही मकसद था उनकी मांग थी कि सभी पैसेंजर ट्रेन को पहले के टाइम टेबल के अनुसार चलाया जाए, साथ ही ट्रेन का भाड़ा भी पहले की तरह ही रखा जाए। उनकी मांग है कि बंद पड़ी 4201 व 4202 इंटरसिटी ट्रेन को तत्काल शुरू कर दिया जाए, स्टेशन पर मूलभूत यात्री सुविधाएं भी उपलब्ध की जाए। जज सिंह अन्ना की इस मांग को लेकर तहसीलदार सुदर्शन राम और सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने ज्ञापन लेकर उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने का विश्वास दिलाया।

Challan on Judge Singh Anna, his demand is in public interest

Leave a Reply