Saturday, September 25, 2021
HomeEntertainmentउर्फी जावेद जमकर हुई ट्रोल जब ब्रा की जगह पहने मोजे

उर्फी जावेद जमकर हुई ट्रोल जब ब्रा की जगह पहने मोजे

बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आउटफिट्स को लेकर उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है। एक बार फिर उन्होंने ट्रोलर्स को एक बेहतरीन मौका दे दिया है। बीते दिनों वह एयरपोर्ट पर क्रॉप्ड जैकेट की वजह से काफी ट्रोल हुई थीं। हाल ही में उन्होंने अपने आउटफिट के साथ एक और एक्सपेरिमेंट किया।

उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों वह एयरपोर्ट पर क्रॉप्ड जैकेट की वजह से काफी ट्रोल हुई थीं। रीसेंटली उन्होंने अपने आउटफिट के साथ एक और एक्सपेरिमेंट किया। उर्फी मोजों से बने क्रॉप टॉप और कटी हुई टी-शर्ट पहनकर निकलीं। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया। वायरल वीडियोज में वह अपने कपड़ों को लेकर थोड़ी अनकम्फर्टेबल दिखीं। लोगों ने आउटफिट पर उनको ट्रोल भी किया है।

उर्फी जावेद इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा रह चुकी हैं। वह अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रीसेंटली वह पर्पल कलर के आउटफिट में नजर आईं और लुक के लिए उन्हें एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। उर्फी पैप्स से बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने ब्रालेट स्टाइल टॉप पहना था। इसके ऊपर एक कटी हुई टीशर्ट डाल रखी थी। उर्फी की ये टीशर्ट हवा की वजह से उड़ रही थी जिस पर वह थोड़ी अनकम्फर्टेबल दिखीं और इसे संभालती रहीं। उनके वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह भी बताया है कि यह आउटफिट कैसे तैयार किया। उन्होंने लिखा है, मोजों का क्रॉप टॉप बनाया, टीशर्ट को आधा काट लिया। आउटफिट तैयार। बीते दिनों उर्फी जावेद क्रॉप्ड जैकेट पहनकर एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं और उन्हें ट्रोल भी किया गया था। उर्फी का डेनिम जैकेट इतना शॉर्ट था कि उनकी ब्रा भी नजर आ रही थी।

Urfi Javed got trolled fiercely when wearing socks instead of bra

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments