There was a mutual dispute between the uncle-nephew of the Bollywood industry
There was a mutual dispute between the uncle-nephew of the Bollywood industry

बॉलीवुड के बेहतरीन मशहूर अभिनेता गोविंदा और उनके भांजे कॉमेडियन कृष्णा के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। घर में चलने वाला यह विवाद अब पब्लिक हो गया है।

कॉमेडियन कृष्णा जब एक स्टोर के इनॉगरेशन के लिए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे तब उन्होंने अपने और मामा के बीच इस विवाद पर खुलकर बात करते हुए सारी जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनके और मामा के बीच मनमुटाव चल रहा है।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि “हर परिवार में छोटे-मोटे विवाद होते रहते हैं, मामा के साथ विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही सुलह की उम्मीद है।”

कृष्णा ने कहा “मामा और मेरा परिवार मेरे लिए सम्माननीय है। अगर वह मुझे थप्पड़ भी मारते हैं तो भी मैं उसे स्वीकार कर लूंगा।” कुछ दिनों पहले कृष्णा कपिल शर्मा के शो में अपने मामा गोविंदा के साथ पहुंचे थे, कपिल शर्मा के शो के उस एपिसोड में उन्होंने शूटिंग से इंकार कर दिया जिसको लेकर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता ने नाराजगी दिखाई और कहा कि वह कृष्णा की शक्ल भी नहीं देखना चाहती। बता दें कि कृष्णा ने अपनी इस हरकत के लिए उनसे माफी भी मांगी, लेकिन फिर भी गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद हो गया जो कि अभी तक खत्म नहीं हुआ अपनी कॉमेडी के दौरान कृष्णा ने मजाक मजाक में ही कह दिया कि “मैंने गोविंदा को अपना मामा रखा है”, जिस बात ने गोविंदा को बहुत आहत किया।

बता दें कि कृष्णा अगस्त महीने में अपनी एक फिल्म शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर आए थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात वहां के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से हुई। इस मुलाकात में कृष्णा के अपकमिंग फिल्म की चर्चा भी हुई। खबरों की मानें तो कृष्णा की अपकमिंग फिल्म में कुछ हिस्से छत्तीसगढ़ के भी हैं इसीलिए वहां पर उस फिल्म की शूटिंग की गई। कृष्णा ने बताया कि उनकी टीम ने अभी तक इस फिल्म का नाम रिवील नहीं किया है लेकिन मुख्यमंत्री के कार्यालय से ही किसी ने तस्वीर के साथ साथ इस फिल्म के नाम को भी रिवील कर दिया जिसके बाद उन्हें फिल्म का टाइटल रिलीज करना पड़ा। इस फिल्म का नाम ‘श्रीमान ऐश्वर्या राय’ रखा गया है जिसमें की दर्शकों को मशहूर कामेडियन कृष्णा की बेहतरीन कामेडी देखने को मिलेगी।

There was a mutual dispute between the uncle-nephew of the Bollywood industry

Leave a Reply