Sunday, September 26, 2021
HomeEntertainmentरणदीप ने कभी नहीं किया स्क्रीन पर किसी को ओवरशेड महसूस

रणदीप ने कभी नहीं किया स्क्रीन पर किसी को ओवरशेड महसूस

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सलमान खान की आगामी फिल्म “राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई” को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की है। रणदीप ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी को स्क्रीन पर ‘ओवरशेड’ महसूस नहीं किया। उन्होंने बताया,”आपको फिल्म में पूरी क्षमता के साथ अपना काम करना है। ‘ओवरशैड’ और इस तरह की चीजें कभी मेरी शब्दावली या विचार प्रक्रिया का हिस्सा नहीं रही हैं। मैं अपना हिस्सा कर रहा हूं और कोई और अपना। हम लोग कुछ भी ऐसा नहीं कर रहे जिससे एक-दूसरे को ‘ओवरशैड’ कर रहे हैं। मैंने कभी इन चीजों को नहीं किया है। लोग कहते हैं ‘खा गया’ और न जाने क्या, लेकिन मैं नहीं कहता हूं।”
रणदीप ने यह स्वीकार किया कि फिल्म को मुख्य रूप से सलमान खान को हाईप किया गया है, लेकिन ध्यान दें कि यह अन्य अभिनेताओं को भी स्टार बनाता है। उनका कहना है कि “हां, यह सलमान खान की फिल्म है और उनकी फिल्में उसी के बारे में हैं। मैंने पहले भी उनके साथ दो बार काम किया है, जिसमें मुझे उन भूमिकाओं के लिए अच्छा रिसपॉन्स मिला है। मैं उन भूमिकाओं को निभाया है और मुझे कोई असुरक्षा महसूस नहीं हुई।” अभिनेता को उम्मीद जताई है कि फिल्म इस उदासी भरे समय के दौरान लोगों को बेहतर महसूस कराने में मदद करेंगी।


उन्होंने कहा कि फिल्म के निमार्ताओं ने 13 मई को इसकी नाटकीय रिलीज के साथ डिजिटल स्पेस में पे-पर-व्यू रिलीज का विकल्प चुना है। रणदीप कहते हैं “यह पहले भी कई बार पश्चिम में किया जा चुका है। यह एक ऐसा मॉडल है जो फिल्मों के सिनेमाई उपभोग में मौजूद है। क्योंकि सलमान खान जन तक मनोरंजन पहुंचाने में सक्षम हैं। मुझे यकीन है कि यह काम करेगा।” बता दें कि, इससे पहले रणदीप किक और सुल्तान में भी सलमान खान के साथ नजर आ चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments