Wednesday, June 23, 2021
HomeEntertainmentनुसरत जहां पति निखिल का बड़ा बयान आया सामने

नुसरत जहां पति निखिल का बड़ा बयान आया सामने


तृणमूल सांसद और अभिनेत्री नुसरत उनके विवाहित जीवन के बारे में सुर्खियों में हैं। पिछले साल, उन्होंने पति निखिल जैन पर एक गंभीर आरोप का खुलासा किया कि दोनों ने अपना रास्ता अलग कर दिया है। तब उसने कहा था कि तुर्की में उनकी शादी देश में अमान्य है, इसलिए तलाक लेने का सवाल उठता नहीं है।

लेकिन अब निखिल जैन ने आरोपों पर एक बयान जारी किया है,खुद और परिवार पर लगाए गए नुसरत जहां के आरोपों पर बयान जारी किया है।

इस कथन में एक पृष्ठ के बारे में, उन्होंने कहा कि विवाद के कुछ दिनों के बाद, नुसरत का दृष्टिकोण बदल गया और उसने हमेशा देश में विवाह पंजीकृत करने से इनकार कर दिया। निखिल ने लिखा- ‘मैंने 2019 में तुर्की में शादी करने के बाद, पूरे दिल से खुशी के साथ नुसरत अपनाया, हमने कोलकाता में रिसेप्शन दिया था,हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहे और समाज को इसी रूप में अपना परिचय दिया।’ “उन्होंने आगे कहा कि मैंने नुसरत के लिए बिना किसी लालच के सब कुछ किया।

लेकिन शादी के कुछ समय बाद, मैंने नुसरत के व्यवहार को बदलता देख शुरू कर दिया, उन्होंने 5 नवंबर, 2020 को अपने बैग और सामान लेकर अलग फ्लैट में शिफ्ट हो गईं,तब से हम एक साथ नहीं रहे हैं।

नुसरत ने निखिल पर आरोप लगाया है कि अलग होने के बाद भी, वह उनके बैंक खाते से गैर-कानूनी तरीके से पैसे ले रहा है।नुसरत ने कहा है कि उसने बैंक वालों से बात की है और पुलिस में इसकी शिकायत करेंगी।

उन्होंने कहा-निखिल ने बगैर मेरी अनुमति के मेरे पैसों के साथ हेराफेरी की है, जल्द ही इसका सबूत दूंगी। नुसरत ने बताया कि निखिल ने उनके माता-पिता और रिश्तेदारों की तरफ से दी गई ज्वैलरी अपने कब्जे में रखी है। सोशल मीडिया पर सक्रिय नुसरत ने अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

Trinamool MP and actress Nusrat is in the news about her married life.
RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments