Wednesday, June 23, 2021
HomeEntertainmentमनोज बाजपेयी ऋतिक रोशन की पहली वेब श्रृंखला से पीछे हट गए

मनोज बाजपेयी ऋतिक रोशन की पहली वेब श्रृंखला से पीछे हट गए

मनोज बाजपेयी ने पहली वेब श्रृंखला ‘द नाइट मैनेजर “अभिनेता ऋतिक रोशन से वापस ले लिया है। यह बताया गया था कि यह श्रृंखला’ नाइट मैनेजर ‘हेडलीस्टन के हिंडले की रीमेक थी। इसके लिए, निर्माता ने रिचर्ड की भूमिका निभाने के लिए मनोज बाजपेयी से संपर्क किया है रोवर हथियार डीलरों।

यह रोल ह्यूग ट्रेफे द्वारा खेला गया। टॉम हिडालेस्टन नाइट मैनेजर में ‘जोनाथन पाइन’ चरित्र खेलता है। ऋतिक रोशन वेब श्रृंखला द नाइट मैनेजर का एक हिंदी रीमेक है। जहां मनोज बाजपेयी भी बातचीत करते हैं। लेकिन, मनोज बाजपेयी ने इनकार कर दिया। इस चरित्र को खेलने के लिए।

रिपोर्ट के अनुसार, मनोज बाजपेयी ने ‘तिथियों’ के कारण इस श्रृंखला में शामिल होने से इनकार कर दिया। सूत्र ने कहा कि “मनोज ने प्रमुख श्रृंखला के साथ बात की, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण, दो परियोजनाओं में देरी हुई। वह आज उत्तराखंड में फिल्म के लिए शूटिंग में व्यस्त थे।

इसके बाद वह रिकॉर्डिंग परियोजनाओं को झूठ बोलना शुरू कर देगा। ऐसे में परिस्थितियों में, उन्होंने महसूस किया कि उसके पास निर्माता के अनुसार कोई तारीख नहीं होगी। क्योंकि वह इस परियोजना को क्या नहीं कहता है। “मनोज बाजपेयी आज ‘पारिवारिक व्यक्ति 2’ के बारे में शीर्षकों में रहे हैं। अभिनेता की वेब श्रृंखला अंतिम दिन एक बड़ा विवाद था।

सोशल मीडिया पर रिलीज को रोकने का अनुरोध भी है। रिलीज के बाद, मनोज बाजपेयी तेजी से प्रत्येक पक्ष की सराहना करते हैं। आने वाले दिनों में, इन अभिनेताओं में कई परियोजनाएं हैं।

But, Manoj Bajpayee refused. to play this character.
RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments