Saturday, September 25, 2021
HomeEntertainmentहनी स‍िंह की पत्‍नी शाल‍िनी तलवार ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा...

हनी स‍िंह की पत्‍नी शाल‍िनी तलवार ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

रैपर और स‍िंगर ‘यो यो हनी स‍िंह’ यानी ह्रदेश स‍िंह के ख‍िलाफ उनकी पत्‍नी शाल‍िनी तलवार ने घरेलू ह‍िंसा का मामाला दर्ज कराया है। हनी स‍िंह की पत्‍नी ने ये मामला द‍िल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट में दर्ज कराया है। शाल‍िनी ने पति पर शारीरिक और मानसिक ह‍िंसा का आरोप लगाया है। शाल‍िनी ने कोर्ट में आज ही अपना केस दर्ज कराया है। कोर्ट ने हनी स‍िंह को 28 अगस्‍त तक अपना जवाब देने के लिए नोटिस जारी कर द‍िया है।

बता दें कि हनी स‍िंह और शाल‍िनी की शादी 2011 में द‍िल्‍ली के ही एक गुरुद्वारा में हुई थी। पत्‍नी द्वारा दर्ज कराए मामले में कहा गया है कि उन्‍हें मारा-पीटा जा रहा है साथ ही उन्‍हें मानसिक तौर पर भी शोषित क‍िया गया है। हनी स‍िंह की पत्‍नी शाल‍िनी की तरफ से कोर्ट में एडवोकेट संदीप कौर, अपूर्व पांडे और जीजी कश्‍यप पेश हुए।

बता दें कि 2014 में हनी स‍िंह ने पहली बार अपनी पत्‍नी को एक र‍िएलिटी शो में लोगों से म‍िलवाया था। कई लोग ये बात जानकर दंग रह गए थे क‍ि हनी स‍िंह ने बॉलीवुड के मेगा प्रोजेक्‍ट्स का ह‍िस्‍सा बनने से पहले ही शादी की ली थी। यो यो हनी स‍िंह फिल्‍म ‘कॉकटेल’ के गाने ‘अंग्रेजी बीट’ के बाद से ही काफी चर्चित हो गए थे।

Honey Singh’s wife Shalini Talwar accuses husband of domestic violence

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments