Fraud case: Car designer Dilip Chhabria's son arrested
Fraud case: Car designer Dilip Chhabria's son arrested

कॉमेडियन कपिल शर्मा की शिकायत पर दर्ज हुआ था मामला

मुंबई पुलिस ने कॉमेडियन कपिल शर्मा की शिकायत के आधार पर दर्ज धोखाधड़ी के मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनिटो छाबड़िया को शनिवार को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने बताया कि बोनिटो को अपराध शाखा के अधिकारियों ने मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि शर्मा ने पिछले साल मुंबई पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज करायी थी और आरोप लगाया था कि दिलीप छाबड़िया एवं अन्य ने उनसे 5.3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है।

शिकायत में शर्मा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने लिए एक वैनिटी बस को डिजाइन करने के लिए मार्च और मई 2017 के बीच छाबड़िया को पांच करोड़ रुपये दिए थे। लेकिन 2019 तक इसमें कोई प्रगति नहीं हुई, जिसके बाद शर्मा ने राष्ट्रीय कंपनी विधि अधिकरण (एनसीएलटी) से संपर्क किया। हालांकि छाबड़िया ने वैनिटी बस के पार्किंग चार्ज के रूप में पिछले साल शर्मा को 1.20 करोड़ रुपये का बिल भेजा था जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज करायी।

उन्होंने बताया, ‘मामले में पूछताछ के दौरान बोनिटो छाबड़िया की भूमिका सामने आई। इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया और बाद में अपराध शाखा ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।’ पिछले साल मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने कई करोड़ रुपये के वित्तीय घोटाला के संबंध में दिलीप छाबड़िया को गिरफ्तार किया था।

Fraud case: Car designer Dilip Chhabria’s son arrested

Leave a Reply