Saturday, September 25, 2021
HomeEntertainmentबिग बॉस ओटीटी से चर्चित अभिनेत्री शमिता शेट्टी के पास जानिए कितने...

बिग बॉस ओटीटी से चर्चित अभिनेत्री शमिता शेट्टी के पास जानिए कितने करोड़ की है संपत्ति

बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी शमिता शेट्टी आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। दरअसल अभिनेत्री इन दिनों बिग बॉस ओटीटी शो में बतौर कांटेस्ट नजर आ रही है। बता दे की यह शो 8 अगस्त को शुरू हुआ है जिसके होस्ट मशहूर निर्देशक करण जौहर है। यह शो खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमे शमिता शेट्टी को भी खूब पसंद किया जा रहा है। ख़ास तौर पर शो में दर्शकों को उनकी और राकेश बापट की जुगलबंदी और बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है। दोनों शो में अक्सर एक-दूसरे को आँखों ही आँखों में प्यार झलकाते पाए जाते हैं। हालांकि शमिता की बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी इन दिनों मुसीबत में है क्यूंकि उनके पति राज कुंद्रा पुलिस की हिरासत में है। वहीं शमिता के शो का हिस्सा होने से सब हैरान है। बता दे कि शमिता के जीजा राज कुंद्रा जब जेल गए थे तब शमिता भी खूब सुर्खियों में थी क्यूंकि वह अपने जीजा से काफ़ी अच्छे संबंध रखती है।

बता दे कि शमिता शेट्टी अब पर्दे से दूरी बनाई हुई है। वह बीते साल एक वेब सीरीज में नजर आई थी जिसका नाम ‘ब्लैक विडो’ है। इस सीरीज से वह बहुत लोकप्रिय हुई थी। बता दे की शमिता शेट्टी ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत फिल्म ‘मोहब्बतें’ से की थी। मगर इसके बाद वह ज़्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई। वहीं अगर शमिता की कुल नेट वर्थ की बात करे तो वह करीब 1 से 5 मिलियन डॉलर की मालकिन है।

दरअसल एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ वह बॉलीवुड में कई हिट गानों पर डांस के चुकी है। साथ ही साथ वह एक सफल इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। बता दे की वह कई बड़े इंटरनेशनल ब्रांड्स की एंडोर्समेंट भी करती हैं। जिससे उन्हें मोटी कमाई होती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है और उनके कई फॉलोअर्स है इसी वजह से शमिता अपने इंस्टाग्राम पैड पोस्ट्स के माध्यम से भी लाखों की कमाई करती हैं।

वहीं बात अगर उनकी ब्रांड एंडोर्समेंट की करे तो उन्होंने एक साल के लिए शिल्पा शेट्टी के साथ पैंटीन का एंडोर्समेंट किया है। साथ ही पिछले कुछ वर्षों से वह एल्डो, ऑडी, आईआईजेएएस ज्वैलरी जैसे ब्रांडों से भी जुड़ी हुई हैं। गौरतलब है कि शमिता का जन्म मैंगलोर में एक तुलु बंट परिवार में हुआ था। उनके पिता सुरेंद्र और उनकी मां सुनंदा, दोनों फार्मास्युटिकल इंडस्ट्री में टैम्पर-प्रूफ वॉटर कैप के निर्माता हैं। उनके माता पिता के दो बेटियां है शिल्पा और शमिता।

बात अगर शमिता की करे तो उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट एंथोनी गर्ल्स हाई स्कूल, मुंबई से की थी। उन्होंने सिडेनहैम कॉलेज से कॉमर्स में डिग्री पूरी करने के बाद एसएनडीटी कॉलेज मुंबई से फैशन डिजाइनिंग डिप्लोमा किया। वहीं बाद में, इंटीरियर डिजाइन के प्रति रुचि होने के कारण उन्होंने सेंट्रल सेंट मार्टिन्स और लंदन के इंचबाल्ड स्कूल ऑफ डिजाइन से डिप्लोमा भी किया।

Bigg Boss OTT fame actress Shamita Shetty has assets worth Rs.

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments