Thursday, August 5, 2021
HomeEntertainment22 साल छोटी जॉर्जिया को सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड नहीं कहलवाना चाहते अरबाज...

22 साल छोटी जॉर्जिया को सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड नहीं कहलवाना चाहते अरबाज खान

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें पहली शादी तोड़ने के बाद अपना प्यार मिला। ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और टूटना दोनों ही बेहद आम बात हैं। आए दिन किसी के अफेयर की खबर सामने आती है तो किसी के तलाक की। मानो जैसे रिश्ते नहीं हाथ की कठपुतली हो गई हो। कहते हैं प्यार में इंसान को कुछ दिखता नहीं, बस हो जाता है।

आज की तारीख में बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां हैं जिनकी उम्र में कई सालों का फासला है। बात मलाइका अर्जुन की हो या अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी की। मलाइका उम्र में अर्जुन से बड़ी हैं और अरबाज जॉर्जिया से उम्र में 22 साल बड़े। कहते हैं ना, प्यार और जंग में सब जायज होता है, बस ऐसा ही कुछ इन सितारों के साथ भी है।

जॉर्जिया एंड्रियानी एक इटैलियन मॉडल और डांसर हैं जो अक्सर अरबाज खान के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी के 19 साल बाद तलाक ले लिया था। उनके अचानक अलग होने के फैसले ने फैंस को हैरान कर दिया था।

हालांकि तलाक के बाद दोनो ही अपनी अपनी जिंदगी अपने मर्जी के मुताबिक गुजार रहे हैं। इसी बीच अरबाज ने जॉर्जिया संग अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ी बात कही है।

Arbaaz Khan does not want 22 years younger Georgia to be called only his girlfriend

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

Skip to toolbar