Thursday, August 5, 2021
HomeEntertainmentशिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद वायरल हुआ...

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद वायरल हुआ 9 साल पुराना ‘पोर्न बनाम प्राॅस्टीच्यूशन’ पोस्ट!

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कथित तौर पर पोर्न (अश्लील) फिल्मों का निर्माण करने और उन्हें कुछ ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा द्वारा 9 वर्ष पुराना ट‍्वीट वायरल हो रहा है। कुंद्रा ने 29 मार्च, 2012 को ट्वीट में पूछा था कि ‘पोर्न बनाम प्राॅस्टीच्यूशन : कैमरे पर सेक्स के लिए किसी को भुगतान करना कानूनी क्यों था और यह दूसरे से कैसे अलग है।’ 3 मई, 2012 के एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘भारत : अभिनेता क्रिकेट खेल रहे हैं, क्रिकेटर राजनीति कर रहे हैं, राजनेता पोर्न देख रहे हैं और पोर्न स्टार अभिनेता बन रहे हैं।’ जैसे ही राज की गिरफ्तारी की खबर फैली वैसे ही यह ट‍्वीट भी वायरल होने लगे।

उल्लेखनीय है कि कुंद्रा (45) के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज होने के बाद उन्हें अपराध शाखा ने सोमवार को गिरफ्तार किया। मुंबई पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से उन्हें प्रसारित करने का मामला मुंबई अपराध शाखा में फरवरी, 2021 में दर्ज किया गया था। हमने इस मामले में 19 जुलाई, 2021 को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया, क्योंकि वह इसमें मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं। हमारे पास इस बारे में पर्याप्त सबूत हैं।’

उपनगरीय मुंबई के मालवानी पुलिस स्टेशन में 4 फरवरी को मामला दर्ज किया गया था। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि एक महिला ने पुलिस से संपर्क किया था और अपनी शिकायत में कुछ आरोप लगाए थे, जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा, ‘इस आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई और अपराध शाखा को मामला सौंपा गया। इससे पहले भी हमने अश्लील फिल्म बनाने के संबंध में मामले दर्ज किए थे, जिनमें एक अभिनेत्री और कुछ अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया था। अधिकारी ने कहा, ‘हम राज कुंद्रा के खिलाफ मामले की जांच करेंगे और यह पता लगाएंगे कि क्या इस मामले और पहले दर्ज किए गए अश्लील फिल्म संबंधी मामलों में कोई संबंध है।’ कुंद्रा के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील विज्ञापन से संबंधित) और आईटी अधिनियम एवं महिलाओं के अश्लील चित्रण (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

9 Year Old ‘Porn Vs Prostitution’ Post Goes Viral After Shilpa Shetty’s Husband Raj Kundra’s Arrest!

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

Skip to toolbar