Thursday, August 5, 2021
HomeBusinessTechnologyभारत में आ गया सैमसंग का सबसे सस्ता टेबलेट

भारत में आ गया सैमसंग का सबसे सस्ता टेबलेट

डिजिटल दौर में हर इंसान के हाथ में आपको मोबाइल फ़ोन ,स्मार्ट वॉच,टेबलेट इत्यादि देखने को मिल जाएंगे, टेक्नोलॉजी की बढ़ती रफ़्तार में अब बिना फ़ोन के तो मानो जीवन की कल्पना की ही नहीं जा सकती हैं। सैमसंग के स्मार्टफोन का इस्तेमाल लगभग भारत की आबादी के 40 प्रतिशत लोग जरूर करते हैं। और ऐसे में अब सैमसंग अपने उपभोक्ताओं के लिए लेकर आया हैं दो ऐसे टेबलेट जिसमे सिम कार्ड भी सपोर्ट करेगा।

अब आपको बताते हैं इसके फीचर्स के बारे में -बात करे अगर Samsung Galaxy Tab S7 FE की कीमत 46,999 रुपये है। इस कीमत में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा। वहीं 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 50,999 रुपये है। इस टैब को मायस्टिक ब्लैक, मायस्टिक ग्रीन, मायस्टिक पिंक और मायस्टिक सिल्वर कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है।

वही, Samsung Galaxy Tab A7 Lite के 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज मॉडल और LTE वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है। वहीं Wi-Fi मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है। इस टैब को ग्रे और सिल्वर कलर में खरीदा जा सकता है। दोनों टैब की बिक्री 23 जून से होगी। लॉन्चिंग ऑफर के तहत Galaxy Tab S7 FE के साथ HDFC के कार्ड पर 4,000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

Skip to toolbar