Thursday, August 5, 2021
HomeBusinessTechnologyगूगल पे ने वेस्टन यूनियन और विश के साथ की साझेदारी

गूगल पे ने वेस्टन यूनियन और विश के साथ की साझेदारी

गूगल पे दुनिया में एक सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाली मनी ट्रांसफर एप है।एप के जरिए आसानी से बैंक अकाउंट से दूसरे व्यक्ति के बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफर किया जा सकता है। अब गूगल पे की सर्विस में नया फीचर शामिल होने वाला है। दुनिया की जानी-मानी टेक्नोलॉजी कंपनी गूगल ने वेस्टन यूनियन और विश के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत गूगल पे ग्राहक अमेरिका से भारत और सिंगापुर में दूसरे गूगल पे यूजर्स को आसानी से डायरेक्ट पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं। जी हां अब तक यह सर्विस सिर्फ देश के अंदर ही काम करती थी। बता दें कि फिलहाल भारतीय गूगल पे यूजर्स अमेरिका में पैसा नहीं भेज पाएंगे।


गूगल पे ने वेस्टन यूनियन और विश के साथ मिलकर अपने एप पर नया इंटीग्रेशन शामिल किया है, जिसमें यूजर्स अपनी पसंद के हिसाब से सर्विस प्रोवाइडर का चयन कर सकते हैं। गूगल पे के प्रोडक्ट मैनेजर ने कहा कि इस साल के अंत में हम उम्मीद कर रहे हैं,यूएस के गूगल पे यूजर्स वेस्टन यूनियन के जरिए दुनिया के 200 से ज्यादा देशों और विश के जरिए 80 से ज्यादा देशों में अपना पैसा ट्रांसफर कर सके। गूगल ने कहा कि वेस्टर्न यूनियन 16 जून तक गूगल पे के जरिए पैसा ट्रांसफर के लिए अनलिमिटेड फ्री सर्विस देगा। वहीं विश नए ग्राहकों के लिए 500 डॉलर तक के पहले ट्रांसफर को फ्री देगा।


इंटरनेशनल लेवल पर पैसा ट्रांसफर करने के लिए गूगल पे यूजर्स को सबसे पहले उस यूजर का चयन करना है, जिस वह पैसा भेजना चाहते हैं। फिर उसके बाद पे पर टैप करना है और उसके बाद वेस्टन यूनियन और विश का चयन करना है। उसके बाद वहां से आपको अन्य प्रोसेस का पालन करना है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

Skip to toolbar