Thursday, August 5, 2021
HomeBusiness300 करोड़ जुटाएगी एयर इंडिया देशभर में अपनी संपत्तियां बेचकर

300 करोड़ जुटाएगी एयर इंडिया देशभर में अपनी संपत्तियां बेचकर

विनिवेश के रास्ते पर चल रही सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया देश के विभिन्न हिस्सों में अपनी वाणिज्यिक और आवासीय संपत्ति बेचकर 200 से 300 करोड़ रुपए जुटाने पर विचार कर रही है। एयर इंडिया ने संपत्तियों के लिए बोली मंगाई जिसमे उसके फ्लैट और भूखंड भी शामिल है।

एक सार्वजनिक सूचना के अनुसार एयर इंडिया ने एमएसटीसी के जरिए देशभर में मौजूद अपनी संपत्तियों को बेचने के लिए ई-नीलामी बोलियां आमंत्रित की है। एक आवासीय भूखंड और मुंबई में एक फ्लैट, नई दिल्ली में पांच फ्लैट, बेंगलुरु में एक आवासीय भूखंड और कोलकाता में चार फ्लैट, उन संपत्तियों में से हैं, जिन्हें बिक्री पर रखा गया है।

सूचना के अनुसार बिक्री के लिए औरंगाबाद में एक बुकिंग कार्यालय और स्टाफ क्वार्टर, भुज में एयरलाइन हाउस के साथ एक आवासीय भूखंड, नासिक में छह फ्लैट, नागपुर में बुकिंग कार्यालय और तिरुवनंतपुरम में एक आवासीय भूखंड और मंगलुरु में दो फ्लैट शामिल हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया ‎कि हमें उम्मीद है कि इन संपत्तियों की नीलामी से एयर इंडिया एसेट्स होल्डिंग लिमिटेड (एआईएएचएल) को करीब 200-300 करोड़ रुपए मिलेंगे। बोलियां 8 जुलाई को खुलेंगी और 9 जुलाई को बंद होंगी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

Skip to toolbar