Monday, April 12, 2021

25 अप्रैल से शुरु होने वाले है पहचान रियलिटी शो के रजिस्ट्रन

पहचान एक टैलेंट रियलिटी शो है. यदि आपके बच्चे की आयु 5 से 25 वर्ष के बीच है, तो बिना समय बर्बाद किए टैलेंट रियलिटी शो पहचान (उड़ान हुनर की) के ऑडिशन की तैयारी शुरु करें. 2021 में पहचान रियलिटी शो के ऑडिशन ऑफलाइन कैसे दें. यदि आपके बच्चे में वह बात है जो दर्शकों और जजों का दिल जीत सकती है, तो यह उनकी प्रतिभा दिखाने का सही स्थान है. आपको बता दें कि दिसबंर 2020 में संगीत निर्देशक सिंपल शर्मा, गायक सोनाली शर्मा, मशहूर तबला वादक अमृतेश शांडिल्य, बॉलीवुड कोरियोग्राफर कुणाल सैनी जज थे. अमायरा, शिवानी शर्मा पहचान ऑफ दी मंथ की विजेता रह चुकी है.

आपको बता दें कि शो के अधिकारियों ने शो के ऑडिशन के बारे में कहा कि पहचान रियलिटी शो के ऑडिशन 25 अप्रैल से शुरु होने वाले हैं. ये ऑडिशन सबसे पहले दिल्ली में ऑफलाइन होने जा रहा है. पंजीकरण प्रक्रिया के बाद, प्रतिभागियों को उसके टैलेंट के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और सभी शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतियोगी ऑडिशन के लिए अगले दौर में जाएंगे. वहीं ऑडिशन राउंड के बाद, प्रतियोगियों को कई राउंड से गुजरना होगा फिर सेमीफाइनल और फाइनल राउंड से गुजरना होता है.

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

शुरु हो चुके हैं सुर-साधना के पंजीकरण

वहीं इस वेबसाइट पर शो के ऑडिशन के लिए विवरण देखें. म्यूजिक के दीवानों को मिल रहा है सुनहरा मौका जहां आप दिखा सकते हैं अपना हुनर और जीत सकते है लोगों का दिल. आपको बता दें कि यह शो एक अनोखा शो है जो केवल अपने क्षेत्र के गौरव के लिए लड़ता है.

सुर-साधना के लिए ऑडिशन कैसे दें?

हम उनके लिए लेकर आए है एक सुनहरा मौका. हम देगें आपको मौका अपनी किस्मत आजमाने का.

पहचान टैलेंट शो के ऑफलाइन ऑडिशन अब दिल्ली में

यह आपके बच्चों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर है. तो देर ना करें जल्द ही रजिस्टर करें Pehchan.aakedekh.live. इतना ही नहीं पहचान ऑफ दि ईयर जितने वाले विजेताओं को दि जाएगी 2 लाख की नगद ईनाम साथ ही पहचान ऑफ दी मंथ को दि जाएगी 2100 की ईनाम राशि. तो देर ना करें जल्द रजिस्ट्रर करें Pehchan.aakedekh.live

Get in Touch

21,711FansLike
0FollowersFollow
17,400SubscribersSubscribe

Latest Posts

Chat Now
Aakedekh Support
Hello
Welcome to AakeDekh
How We Can Help You