Monday, April 12, 2021

पब्लिक की कलम से (खबर वही, जो आप बताएं)

आज देश में बहुत ऐसी जगह है जहां गरीब और लाचार लोगों की आवाज दबा दी जाती है. एक उच्च अधिकारी तो छोड़िये, उनकी आवाज बस उनके घरों कि चारदिवारी तक ही सिमट कर रह जाती है. कुछ ऐसे ही लोगो की आवाज और हक के लिए आके देख ने छेड़ी है एक मुहिम. क्या आपके क्षेत्र में भी आये दिन अपराध हो रहे हैं, क्या आपको लगता है कि आपकी आवाज बन सकती है समाज के भलाई का कारण तो फिर क्यों बैठे हैं चुप, उठाईये कलम और हो जाईये शुरु, हम देंगे आपको मौका ऐसे ही लोगों की आवाज बनने का हमारी खास पहल के द्वारा. क्योंकि अब आके देख लाया है एक ऐसा प्रोग्राम जो रखेगे आपकी आवाज को जनता के सामने. हमारे खास कार्यक्रम के द्वारा जिसका नाम है पब्लिक की कलम से.

जैसा की आप जानते ही होंगे आज मीडिया की अहम भूमिका है समाज में होने वाली बुराईयों, और अधिकारियों और सरकार के द्वारा किये जाने वाले भ्रष्टाचार को उजगार करना है, जिससे लोग गलत काम करने से डरते हैं. आये दिन अपराध से जुड़ी कोई ना कोई नई खबर आती ही है, पर जितनी जल्दी कोई खबर आती है, उससे ज्यादा जल्दी वह खबर छिपा दी जाती है या से कह लिजिए दबा दी जाती है. ऐसी ही खबरों को सबके सामने लाना और अपनी खबरों से ऐसे लोगों की कुर्सी हिला देना, जो सच्चाई के नाम पर झुठ को चोला पहने बैठे हैं, आपका और हमारा काम है. हमारी इस पहल के जरिये हम एक भ्रष्टमुक्त और जागरूक समाज की सोच रखते हुए एक कदम बढ़ा रहे हैं, तो अगर आप भी करना चाहते हैं कुछ काम और कमाना चाहते हैं नाम, तो जुड़िये हमारी इस खास पहल पब्लिक की कलम से. इतना ही नहीं हर महिने के अंत तक जिनके कांटेंट, विड़ियो, फोटो, होंगे शानदार, उन लोगों को मिलेगा आके देख मर्वेलौस मीडिया हब प्राइवेट लिमिटेड की ओर से एक certificate और साथ ही इनाम राशि, तो देर ना करें और जल्द बनें जनता की आवाज, हमारे साथ. ज्यादा जानकारी के लिए दिये गये नंबर या इमेल पर संपर्क करें.

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

संजीवनी अभियान क्या है? जानिए इसका उद्देश्य और लक्ष्य

महामारी शुरू होने के बाद से देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 1 लाख को पार कर गए, अब फिल्म अभिनेता सोनू सूद...

पॉप स्टार रिहाना एक बार फिर चर्चा में आई

पिछले कुछ दिनों से यूएस में एशियन-अमेरिकन मूल के प्रति हिंसा की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। एशियन मूल के कई लोग इस हिंसा...

जानिए स्थापना दिवस पर भारतीय जनता पार्टी का इतिहास

छह अप्रैल का दिन देश के राजनीतिक इतिहास में खास अहमियत रखता है। इस दिन भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 1980 में हुई थी।...

Get in Touch

21,711FansLike
0FollowersFollow
17,400SubscribersSubscribe

Latest Posts

Chat Now
Aakedekh Support
Hello
Welcome to AakeDekh
How We Can Help You