एक इंटरव्यू के बाद बिग बी का जया पर निकला गुस्सा,खाने की टेबल पर किया ऐसा…

0
204
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

आम पति पत्नी हो या फिर बॉलीवुड कपल शादी के बाद अक्सर पति पत्नी ने थोड़ी बहुत नोक झोक हो ही जाती है।यह बात तो सच है कि बॉलीवुड कपल का झगड़ा मीडिया से नहीं छुपता, झट से वायरल हो जाता है।ऐसे में आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ और उनकी पत्नी जया बच्चन के झगड़े के बारे में।जैसे की सभी ने अमिताभ बच्चन को जया बच्चन पर अक्सर मीडिया के सामने गुस्सा करते या डांट फटकार लगाते हुए देखा ही है जबकि अमिताभ बच्चन काफी शांत और सामान्य नजर आते हैं। हालांकि एक बार ऐसा भी हुआ जब अमिताभ ने इंटरव्यू का सारा गुस्सा जया बच्चन पर निकाल दिया था। आपको बता दे की यह बात 1992 की है जब अपने 50वें जन्मदिन पर अमिताभ पत्नी जया के साथ अपने घर प्रतीक्षा में इंटरव्यू दे रहे थे और
बताया जाता है कि इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने बिग बी से उनकी निजी जिंदगी के कुछ ऐसे सवाल पूछ लिए थे जो उन्हें बिल्कुल अच्छे नहीं लगे थे। इनमें से कई सवाल अमिताभ के अफेयर को लेकर थे जैसे कि क्या आपका दूसरी महिला से अफेयर है? कहा जाता है कि परवीन बाबी के साथ आपका अफेयर था? क्या इस बात में सच्चाई है, क्या आपका रेखा से अफेयर है?
इन सभी सवालों से अमिताभ को गुस्सा आ रहा था लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि उनका किसी से अफेयर नहीं है, ना रेखा और ना ही परवीन से। इन खबरों में कोई सच्चाई नही हैं, लेकिन वो मैगजींस को ऐसी खबरें छापने से नहीं रोक सकते। इसके बाद जब इंटरव्यू खत्म हुआ तो जया ने पत्रकार और उनकी टीम को लंच करके जाने को कहा।अमिताभ पत्रकार की बातों से मुँह बना कर बैठे थे ऐसे में उनका सारा गुस्सा खाने की टेबल पर निकल गया।
खबरों की माने तो रोटी-चावल के मुद्दे पर बिग बी ने सारी भड़ास जया पर निकाल दी थी और उस समय जया ने उनसे पूछा कि- क्या आप चावल लेंगे? और अमिताभ ने कहा -‘ मैं चावल नहीं खाता आप मुझसे क्यों पूछ रही हैं? जया ने कहा कि -‘अभी रोटियां बनकर नहीं आई हैं इसलिए आपको चावल दे रही हूं’।इस पर अमिताभ भड़क गए और कहा कि जब तक रोटियां नहीं आ जाती वो इंतजार करेंगे। क्या इतनी सी बात समझ नहीं आ रही?  अमिताभ के गुस्से को देखकर जया भी किचन में चली गईं। वो जानती थीं कि अमिताभ सवालों के कारण नाराज हैं।हालांकि बाद में वो शांत हो गए और उनका गुस्सा भी ठंडा हो गया। इसके बाद ज़िंदगी में कभी भी अमिताभ को सबके सामने जया पर नाराज या चिल्लाते हुए नहीं देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here