Tuesday, October 20, 2020
Home NEWS HARYANA आवेदन करने वालों के अलावा भी हो सकता है पार्टी का प्रत्याशी

आवेदन करने वालों के अलावा भी हो सकता है पार्टी का प्रत्याशी

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने रविवार को कहा कि बरोदा उपचुनाव में आवेदन करने वाले प्रत्याशियों के अलावा भी प्रत्याशी हो सकता है। चुनाव कार्यसमिति की बैठक के बाद सीएम के साथ मिलकर इस बारे जल्द फैसला लेकर घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह जनता का प्यार व समर्थन मिल रहा है, निश्चित रूप से गठबंधन का उम्मीदवार रिकार्ड जीत दर्ज करेगा।

धनखड़ रविवार को जिले के गांव सांवड़ में पंवार खाप की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। समारोह में पंवार खाप ने धनखड़ के साथ-साथ जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार व पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी को भी सम्मानित किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी के गठन का होमवर्क पूरा हो चुका है। जिस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मोहर लगनी बाकी है जो बिहार चुनाव के बाद घोषणा कर देंगे।

धनखड़ ने कहा कि किसान अपनी कपास को बेचने की जल्दबाजी न करें, सरकार एमएसपी रेट पर ही खरीदेगी। महम से विधायक बलराज कुंडू पर एफआईआर दर्ज होने पर धनखड़ ने कहा कि अगर उन्होंने कुछ गलत किया है तो एफआईआर दर्ज हुई है। न्यायपालिका पर भरोसा रखें विधायक, गलत नहीं किया तो न्याय मिलेगा। धनखड़ ने राहुल गांधी की हरियाणा यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल की यात्रा के पीछे राबर्ट वाड्रा की टीम चल रही थी। क्योंकि उनकी निगाह अब भी किसानों की जमीन पर ही है।

धनखड़ ने कहा कि भविष्य में इस क्षेत्र में बौंद कलां को तहसील का दर्जा दिलाने का भरसक प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर पंवार खाप प्रधान सतपाल पंवार, पूर्व प्रधान बाबू सिंह, भिवानी जिलाध्यक्ष शंकर धूपड़, नप चेयरमैन संजय छपारिया, सुनीता दांगी व अन्य मौजूद रहे।

Avatar
aakedekhhttps://aakedekh.in
Aakedekh : Live TV लाइव Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बलिया कांड के मुख्य आरोपी को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा

जिले में राशन की दुकान के आवंटन के दौरान गोलीबारी में 46 साल की व्यक्ति की मौत के मामले में मुख्य आरोपी...

भारतीय गोल्फरों का खराब प्रदर्शन

भारतीय गोल्फर एसएसपी चौरसिया आज यहां 2020 स्कॉटिश चैंपियनशिप में चार ओवर 76 के लचर प्रदर्शन के साथ संयुक्त 18वें से संयुक्त...

गुरुग्राम 249 नये संक्रमित मिले

गुरुग्राम क्षेत्र में 249 लोग कोरोना की चपेट में आये हैं। वहीं 296 लोगों को संक्रमण मुक्त घोषित...

मोबाइल से फोटो खींचकर प्रश्नपत्र किया वायरल

हिमाचल पथ परिवहन निगम में कंडक्टर भर्ती परीक्षा सवालों के घेरे में आ गई है। परीक्षा में एक अभ्यार्थी की गलती का...

Recent Comments

Open chat