Wednesday, October 21, 2020
Home NEWS पुलिस के साथ झड़प में कांग्रेस अध्यक्ष छाबड़ा सहित कई घायल

पुलिस के साथ झड़प में कांग्रेस अध्यक्ष छाबड़ा सहित कई घायल

हाथरस की घटना के विरुद्ध शुक्रवार को सेक्टर 34 से भाजपा कार्यालय (सेक्टर 33) की ओर कूच कर रहे चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा। इस दौरान काग्रेस अध्यक्ष छाबड़ा सहित प्रेमपाल चौहान, लव कुमार, विशाल अत्री, प्रेमलता, पम्मी आदि कई कार्यकर्ताओं को चोटें आई जिन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां कई लोगों को टांके भी लगे।

पुलिस ने बैरिकेड्स लगा उन्हें भाजपा मुख्यालय की ओर जाने से रोका और यहीं पुलिस ने बैरिकेड्स तोड़ने का प्रयास कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछारें की। छाबड़ा ने कहा कि हाथरस में दलित बेटी के साथ हुए घिनौने अपराध के खिलाफ पीड़ित परिवार के साथ मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के काफिले को कल यूपी पुलिस ने जबरन रोका और उनके साथ धक्कामुक्की की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी व समस्त कांग्रेस हर महिला व असहाय के साथ खड़ी है। छाबड़ा ने शहर की सांसद किरण खेर, महापौर राजबाला मलिक, स्मृति ईरानी आदि को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हाथरस की बेटी के साथ घोर अन्याय व उत्तर प्रदेश में हो रही ऐसी अनगिनत घटनाओं पर ये चुप क्यों हैं।

पिंजौर (निस) : कालका में शुक्रवार को कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोष मार्च निकाला। अनाज मंडी से आरंभ हुआ मार्च रेलवे रोड तक निकाला और सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। बाद में एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। प्रदीप चौधरी ने कहा कि आज बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

Avatar
aakedekhhttps://aakedekh.in
Aakedekh : Live TV लाइव Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

डिफाल्टरों को दिखानी होगी मास्क वाली सेल्फी

ऐप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी उबर ने कहा है कि उसके जिन यात्रियों ने अपनी पिछली यात्रा के दौरान मास्क...

भोंडसी गांव में राम मंदिर की जगह पर नहीं बनेगा पुलिस थाना

गांव भोंडसी में ग्रामीणों ने राम मंदिर की जमीन पर पुलिस थाना बनवाने के पंचायत के फैसले का कड़ा विरोध किया है।...

बुजुर्ग ने खुद के सिर में मारी गोली, गंभीर

मनीमाजरा के हाउसिंग काॅम्पलैक्स डूपलेक्स में सोमवार तड़के केंद्र सरकार से रिटायर्ड इंजीनियर ने खुद को गोली मार ली। 70 वर्षीय सुरेन्द्र...

प्ले वे स्कूल प्राइवेट संस्थाओं को सौंपने का फैसला वापस ले सरकार

वर्तमान सरकार द्वारा निजीकरण को बढ़ावा देने के लिए आए दिन विभिन्न विभागों को बंद करने का जो निर्णय लिया जा रहा...

Recent Comments

Open chat