Thursday, October 1, 2020
Home NEWS बिजली बिलों में फिक्स चार्ज हटाने के लिए केजरीवाल के खिलाफ सड़क...

बिजली बिलों में फिक्स चार्ज हटाने के लिए केजरीवाल के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा

  • लॉकडाउन के दौरान बिजली बिलों पर स्थाई शुल्क हटाने की मांग को लेकर भाजपा का हल्ला बोल
  • दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्रों में दिल्ली बिजली कंपनियों के दफ्तर के सामने भाजपा नेताओं का धरना प्रदर्शन

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी की तकरार के बीच अब दिल्ली में लॉकडाउन में बिजली बिलों में से स्थाई शुल्क हटाने केे मुद्दे पर राजनीतिक लड़ाई शुरू हो गई है। शुक्रवार को दिल्ली में बिजली के फिक्स्ड चार्ज माफ करने की मांग को लेकर बीजेपी ने हर विधानसभा क्षेत्र में प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद मनोज तिवारी, गौतम गंभीर, मीनाक्षी लेखी, रमेश विधुड़ी, परवेश साहिब सिंह वर्मा, डॉ. हर्षवर्धन समेत विधायकों और सभी निगम पार्षदों और भाजपा नेताओं ने 70 विधानसभाओं में डीईआरसी के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं, पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से भाजपा के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार पर निशाना साधा है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा है कि चुनाव से पहले मुफ्त बिजली और पानी, चुनाव के बाद तुगलक की मनमानी। गंभीर ने इस ट्वीट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है। दिल्ली में बिजली कंपनियों की मनमानी और केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा ने आंदोलन की शुरुआत कर दी है। इस सिलसिले में बीजेपी ने दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में बिजली कंपनियों के दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया कि संकट की इस घड़ी में भी दिल्ली के लोगों के हितों के प्रति दिल्ली सरकार का रवैया बहुत ही गैर जिम्मेदाराना रहा है।

गौरतलब है कि दिल्ली में बिजली कंपनियों की मनमानी और केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी ने अभियान शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में शुक्रवार को पूरे दिल्ली में धरना दिया गया। कार्यक्रम दिल्ली के सभी 70 विधानसभा एरिया में दिल्ली बिजली कंपनियों के दफ्तर के सामने किया गया। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में आयोजित किए गए धरने में भाजपा के सभी सांसदों और नेताओं ने भी भाग लिया। मालवीय नगर में मीनाक्षी लेखी, कृष्णा नगर में दुष्यन्त गौतम, गोल मार्केट में विजय गोयल, नेहरू प्लेस में रमेश विधूड़ी, टैगोर गार्डन में प्रवेश साहिब सिंह वर्मा और लक्ष्मी नगर में गौतम गंभीर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ धरने में शामिल हुए।

सांसद विधुड़ी ने की फिक्स चार्ज और धार्मिक स्थलों के बिल माफ करने की मांग

भाजपा सांसद रमेश विधुड़ी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ विडीयो कॉनफ्रेंस के जरिए चर्चा में दिल्ली की समस्याए जैसे कोरोनाकाल मे दुकानों का बिजली बिलों में फिक्स चार्ज,मंदिर,गुरुद्वारों के बिल सहित माफ। केंद्र द्वारा दिया राशन बंटवाने के साथ वर्षा  पूर्व सडकों,नालियो की मरम्मत के लिए एक करोड रुपए हर लोकसभा मे देने की मांग की। विधुड़ी ने नेहरू पेलेस बिजली कार्यालय दक्षिणी दिल्ली मेंं दिल्ली भाजपा की योजना से उपाध्यक्षा योगिता सिंह,धर्मवीर व कालकाजी विधानसभा कार्यकर्ताओं के साथ बिजली बिल माफ़ करने  के लिए माँगपत्र सौंपा।

मनोज तिवारी ने साधा सीएम केजरीवाल पर निशाना

भाजपा सांसद और पूर्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी दिल्ली में बिजली कंपनियों की धांधली पर मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली में बिजली के बिल के नाम पर जनता से लूट चल रही है। एक रिक्शा चलाने वाले भैया जी का एक महीने का बिल ₹ 5030  आता है। क्या ये जायज़ है ? अगर चुनाव होता तो ये बिल जीरो आता पर अब?

Avatar
aakedekhhttps://aakedekh.in
Aakedekh : Live TV लाइव Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

शेखर कपूर बने एफटीआईआई के अध्यक्ष

फिल्मकार शेखर कपूर को पुणे के भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) सोसायटी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उन्हें संस्थान की...

अयोध्या में विवादित ढांचा ढहाए जाने पर फैसला आज

लखनऊ स्थित सीबीआई की विशेष अदालत कल बुधवार को अयोध्या में 6 दिसंबर 1992 को विवादित ढांचा ढहाए जाने के केस में...

एमएसपी और उपज बेचने की आजादी, दोनों रहेंगी

नये कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शनाें के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि...

रकुलप्रीत की शिकायत पर अदालत ने केन्द्र से जवाब मांगा

दिल्ली उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की उस शिकायत पर मंगलवार को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारतीय प्रेस परिषद (पीसीआई)...

Recent Comments

Open chat