Friday, April 23, 2021
spot_img
spot_imgspot_img

मेरठ के सलमान गैंग के तीन बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने दबोचा

दिल्ली पुलिस ने मेरठ के सलमान गैंग से संबंध रखने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये लोग लोकल बदमाशों के बुलावे पर पिछले 13 जून को अजमल खान पार्क में एमटीएनएल के कर्मचारियों से बंदूक की नोक पर लूटपाट में शामिल थे. बदमाश दिन के उजाले में कर्मचारियों से कैश, सोने के चेन और मोबाइल फोन लूटकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे.

दरअसल, देशबंधु गुप्ता रोड थाना पुलिस के हत्थे चढ़े सोहेब, मोहम्मद कमिल और नितेश नाम के तीनों शातिर बदमाश मेरठ के सलमान गैंग से ताल्लुक रखते हैं और दिल्ली में लोकल बदमाशों के बुलावे पर आकर लूटपाट व स्नैचिंग की वारदातों के अंजाम दे रहे थे. इन्होंने हाल में ही अलमल खान पार्क में शाम के वक्त गन प्वॉइंट पर लगभग 10 लोगों से एक साथ उनके मोबाइल, पर्स, कैश के साथ गले का चेन लूट कर फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे.

पीड़ितों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. उसके बाद से पुलिस एक्टिव हो गई. फिर दोबारा ये शुक्रवार को दिल्ली में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले थे, तभी पुलिस को भनक लगी और ये तीनों मौके पर दबोचे गए.

पुलिस ने इनके पास से दो स्कूटी, लूट के दो मोबाइल फोन के साथ कैश और एक देसी पिस्टल व कारतूस बरमाद किए हैं. पुलिस इनके बाकी साथियों की तलाश में है. पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि उन्हें यहीं के दो बदमाशों ने बुलाया था, जिनकी पहचान हो चुकी है, जो इनको हायर कर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस के मुताबिक, शाम के वक्त पार्क में लगभग 8 से 10 एमटीएनएल के कर्मचारी ताश खेल रहे थे उसी दौरान उन पर बदमाशों ने हमला बोला और गन प्वॉइंट पर उन लोगों से लूटपाट की और फरार हो गए थे.

Avatar
aakedekhhttp://aakedekh.in
Aakedekh : आँखें सब जानती हैं | Live TV लाइव Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
spot_img

Get in Touch

21,805FansLike
2,747FollowersFollow
17,500SubscribersSubscribe

Latest Posts