Wednesday, September 23, 2020
Home NEWS BUSINESS देशभर में शराब की होम डिलीवरी : Amazon India

देशभर में शराब की होम डिलीवरी : Amazon India

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण बढ़ने के खतरे के बीच शराब के शौकीन करीब पिछले 4 महीनों से परेशानियों का सामना कर रहे है। देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान 3 महीनों तक पूरे देश में शराब की दुकानें बंद कर दी गई थी। लेकिन वहीं अनलॉक-1 होते ही कुछ राज्यों द्वारा शराब की दुकानों को खोलने की मंजूरी दी गई, लेकिन संक्रमण के कारण खतरा बरकरार बना हुआ है।

ऐसे में अब शराब प्रमियों के लिए खुशखबरी है। अमेजॉन को देश के राज्यों में शराब और बीयर की होम डिलीवरी करने की मंजूरी मिल गई है। रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार अमेजॉन अभी सिर्फ पश्चिम बंगाल में शराब की डिलीवरी कर सकेगी। उसके बाद बाकी राज्यों में भी कंपनी यह सुविधा देने का प्रयास करेगी। बता दें कि अमेजॉन को यह परमिशन पश्चिम बंगाल बेवरेज कॉर्पोरेशन की तरफ से मिला है। जानकारी के अनुसार अमेजॉन को बंगाल सरकार की तरफ से एक मेमो भी साइन करने के लिए बुलाया है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान शराब शौकिनों को इस बात से शिकायत थी कि सरकार ने उनके लिए न ही शराब के ठेके खुलवाए और न ही डिलीवरी के कुछ प्रबंध किए। लेकिन अब अमेजॉन को शराब की होम डिलीवरी को मंजूरी मिलने के बाद शराब प्रमियों में खुशी की लहर है।

Avatar
aakedekhhttps://aakedekh.in
Aakedekh : Live TV लाइव Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

रिया, शौविक ने हाईकोर्ट में दायर की जमानत याचिका

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थ के कोण की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा...

मोदी कल करेंगे कोहली, आम लोगों से संवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को फिट इंडिया अभियान की पहली वर्षगांठ पर फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने वाले भारतीय क्रिक्रेट टीम के...

दिसंबर से अंडरग्राउंड केबल से मिलेगी बिजली

बिजली से संबंधित समस्याओं के समाधा को लेकर वार्ड-34 के पार्षद आरएस राठी ने बिजली वितरण निगम के सहयोग से डीएलएफ फेज-1...

स्कूल नहीं कर रहे गाइडलाइंस का पालन

राज्य सरकार ने 21 सितंबर से प्रदेश में नौवीं से बारहवीं तक के स्कूल खोलने के निर्देश दिए हैं, लेकिन साथ ही...

Recent Comments

Open chat